माननीय प्रधानमंत्री जी के बड़वानी में सभा के लिए आम जनता के लिए वैकल्पिक मार्ग व्यवस्था Alternative route arrangement for the general public for the meeting in Honorable Prime Minister's Barwani.

 माननीय प्रधानमंत्री जी के बड़वानी में सभा के लिए आम जनता के लिए वैकल्पिक मार्ग व्यवस्था

 बड़वानी माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री भारत सरकार का दिनांक 13/11/2023 को जिला बड़वानी के ग्राम तलुन में आगामी विधानसभा चुनाव के मध्देनजर होने वाली सभा के दौरान आम जनता के लिए सुविधा की दृष्टि से प्रशासन द्वारा वैकल्पिक मार्ग निर्धारित किए गए हैं जो निम्न है




1. अंजड से बड़वानी की ओर से आने वाले भारी वाहन,बस एवं चार पहिया वाहन के लिए ग्राम बोरलाय से निकलने वाले लोनसरा फाटा से होते हुए ग्राम बालकुआ ,रेहगुन, सजवानी से होते हुए बड़वानी आने की व्यवस्था की गई है।


2.बड़वानी से अंजड़ की ओर से जाने वाले भारी वाहन,बस एवं चार पहिया वाहन के लिए ग्राम सजवानी, रेहगुन, बालकुआ से होते हुए लोनसरा फाटा से अंजड रोड पर आने की व्यवस्था की गई है ।


3. पार्किंग व्यवस्था के लिए जिला धार, अलीराजपुर, झाबुआ ,लोकल कस्बा बड़वानी की ओर से सभा स्थल में आम जनता को लेकर आने वाली बसों के लिए सुजुकी शोरूम के पास , सांवरिया धाम के पास मॉडर्न स्कूल के सामने, सहकारी संस्था के पास व्यवस्था की गई है । चार पहिया वाहनो के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास, भोज मुक्त विश्वविद्यालय के सामने रखी गई है वही दो पहिया वाहन के लिए भोज मुक्त विश्वविद्यालय के अंदर पार्किंग की व्यवस्था रखी गई है ।


4.जिला खरगोन , ठीकरी ,अंजड़ राजपुर की ओर से सभा स्थल में आने वाली आम जनता को लेकर आने वाली बसों के लिए कृषि विज्ञान केंद्र के सामने रखी गई है । दो पहिया वाहन चालकों के लिए रुद्रा मोटर शोरूम के पास पार्किंग की व्यवस्था की गई है वही रुद्र मोटर शोरूम के सामने चार पहिया वाहन की पार्किंग व्यवस्था की गई है ।

बड़वानी पुलिस की ओर से आम जनता से विशेष आग्रह है कि कृपया वैकल्पिक मार्ग एवं सभा स्थल पर आने वाली आम जनता दिए गए निर्देशानुसार अपने वाहन को पार्क करें एवं पुलिस का सहयोग करें ।


बड़वानी से संजय बामनिया की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments