मध्य प्रदेश राज्य के छतरपुर जिला की रा.से.यो. की स्वयंसेविका अस्मिता चौरसिया ट्री लवर अवार्ड 2022-2023 द्वारा सम्मानित हुईं। Rajya Sabha of Chhatarpur district of Madhya Pradesh state. Volunteer Asmita Chaurasia honored by Tree Lover Award 2022-2023.

 मध्य प्रदेश राज्य के छतरपुर जिला की रा.से.यो. की स्वयंसेविका अस्मिता चौरसिया ट्री लवर अवार्ड 2022-2023 द्वारा सम्मानित हुईं।

छतरपुर से ब्यूरो रिपोर्ट

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के अंतर्गत महाराजपुर की अस्मिता चौरसिया पढ़ाई के साथ साथ सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देती आ रही हैं।

उन्होंने सामाजिक संस्था चलो कुछ न्यारा करते है फाऊंडेशन द्वारा चलाया जा रहा प्रोजेक्ट संडे प्लांटेशन के अंतर्गत " हर संडे एक पेड़ जरूर लगाना है " यह नारा के साथ 5 जून 2023 को विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष पर सफलता पूर्वक अपना 20वां प्लांटेशन पूरा किया ।

23 जुलाई 2023 को उन्हें चलो कुछ न्यारा करते है फाऊंडेशन के राष्ट्रीय समिति  द्वारा " ट्री लवर अवार्ड 2022-2023 से सम्मानित किया गया।

अस्मिता के पिता महिपाल सिंह चौरसिया जी और माता सुषमा चौरसिया जी से बात चीत पर उन्होंने बताया कि अस्मिता की समाज के प्रति लगन और उत्साह को देख कर वे बोहोत खुश है।


एक बयान में अस्मिता ने चलो कुछ न्यारा करते है फाऊंडेशन को धन्यवाद दिया और कहा की वे आगे भी पूरी लगन के साथ इस प्रोजेक्ट में काम करेंगी और इस तरह की उपलब्धियों को हासिल करती रहेंगी इसी के साथ अस्मिता ने बताया कि इस अवसर पर उन्हे फाऊंडेशन के संचालक मंडल अध्यक्ष श्री राघव चंद्र नाथ तथा चलो कुछ नियारा करते हैं  फाऊंडेशन के शिक्षा विभाग के निर्देशक श्री प्रीत्तेश तिवारी‌ जी ने बधाई दी।

Post a Comment

0 Comments