दिव्य सत्संग त्रि दिवसीय प्रवचन माला जैन मुनिश्री संधान सागर जी द्वारा Divya Satsang Three Day Discourse Mala by Jain Munishree Sandhan Sagar ji

दिव्य सत्संग त्रि दिवसीय प्रवचन माला जैन मुनिश्री संधान सागर जी द्वारा 

बड़वानी से उप संपादक रघुनाथ सेन की  रिपोर्ट

बड़वानी(निप्र) दिगम्बर जैन समाज के संत शिरोमणि आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज के अज्ञानुवर्ती शिष्य एवम युवा तरुणाई के प्रखर वक्ता मुनि श्री संधान सागर जी द्वारा आगामी 20,22और 24सितंबर को त्रिदिवसीय प्रवचन माला प्रारंभ की जा रही है , इस हेतु मुनिश्री दिनांक 20सितंबर को प्रातः बावनगजा से पद विहार कर 7 बजे बावनगजा से बड़वानी मंगल प्रवेश होगा जिसमे प्रातः मंदिर जी में प्रवचन होंगे और आहार चर्या के बाद दोपहर 2 बजे स्थानीय केंद्रीय जेल में विधिक सेवा एवम न्यायिक प्राधिकरण और जेल प्रशासन द्वारा आयोजित किया गया है जिसमे की जैन मुनि श्री संधान सागर जी जेल में कैदियों और जेल प्रशासन को संबोधित करेंगे जिसका की विषय है साधु का अतीत ,अपराधी का भविष्य ।



  दिनांक 22सितंबर गुरुवार को गौशाला परिवार द्वारा सबसे बड़ा धन, गौधन विषय पर गौशाला परिसर में प्रवचन होंगे ,

   दिनांक 24सितंबर शनिवार को घर को केसे बनाए स्वर्ग विषय पर प्रवचन लायंस क्लब बड़वानी सिटी और स्वर संगम परिवार के द्वारा स्थानीय शुभम पैलेस बड़वानी में धर्म सभा का आयोजन किया गया है । समाज जन और आयोजको ने अधिक से अधिक लोगो को शामिल होकर धर्म लाभ लेने की अपील की ।

   मनीष जैन ने जानकारी देते हुए बताया की आज मुनिश्री संधान सागर जी का उनोदर तप था , जिसमे मुनिश्री द्वारा भूख से कम आहार ग्रहण किया जाता है । और दोनो मुनिश्री की कठिन तपस्या चल रही है , और दूर दूर से रोजाना यात्री दर्शन करने आ रहे है ।

 


Post a Comment

0 Comments