प्रहलाद नगरी के अध्यक्ष लोकप्रिय शिवम द्विवेदी ने हिंदू नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए। President of Prahlad Nagari, Popular Shivam Dwivedi, while congratulating the Hindu New Year, said that India should be declared a Hindu nation.

 प्रहलाद नगरी के अध्यक्ष लोकप्रिय शिवम द्विवेदी ने हिंदू नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए। 


हरदोई: प्रहलाद नगरी जन कल्याण समिति के अध्यक्ष लोकप्रिय शिवम द्विवेदी ने हिंदू नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए। भारत प्राचीन काल से ही वेदिक सनातनी परंपराओं को मानने वालों का देश है। वर्तमान में हिंदू धर्म के अनुयायियों की संख्या अधिक है। देश की आधी जनसंख्या द्वारा अंगीकृत धर्म ही देश का धर्म होता है। यह मान्यता विश्व के अन्य देश में है। भारत विभाजन विलेख के अनुसार हिंदू धर्म से विभिन्न धर्मावलंबियों को उनकी मांग के अनुसार भारत भूमि का बड़ा भूभाग, एक स्वतंत्र देश के रूप में दे दिया गया था। विश्व में हर धर्म पंथ के अपने अलग देश है। इसलिए भारत देश को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए।


ब्यूरो रिपोर्ट हरदोई

Post a Comment

0 Comments