बाबा साहेब आंबेडकर उद्यान में गंदे पानी की निकासी हेतु जय भीम दलित शक्ति संगठन ने समाजजनों के साथ जाकर एसडीएम के नाम दिया आवेदन Jai Bhim Dalit Shakti Sangathan along with the social people gave an application to the SDM for the drainage of dirty water in Baba Saheb Ambedkar Garden.

 बाबा साहेब आंबेडकर उद्यान में गंदे पानी की निकासी हेतु जय भीम दलित शक्ति संगठन ने समाजजनों के साथ जाकर एसडीएम के नाम दिया आवेदन ।


पानसेमल:-  जय भीम दलित शक्ति संगठन के कार्यकर्ताओं , जयस संगठन एवम समाज जनों द्वारा बस स्टैंड स्थित आंबेडकर उद्यान के चबूतरे के निकट गंदा पानी उद्यान मेंं आने की शिकायत एसडीएम कार्यालय में आवेदन देकर की गई। संगठन के सदस्यों ने बताया गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं होने गड्ढे में गंदा पानी जमा हो रहा है। गंदे पानी के कारण उद्यान में गंदगी फैल रही है। संगठन के सदस्याें ने अवैध निर्माण हटाकर गंदा पानी उद्यान में नहीं आने की व्यवस्था करने की मांग की है। इस दौरान संगठन के अध्यक्ष ब्रिजलाल बैसाने, सुनिल बैसाने, पंडित गवले,निलेश चौहान,मयूर परमार,सौरभ चौहान सहित अन्य मौजूद थे। संगठन के शिकायत के बाद नप अध्यक्ष शैलेंद्र भंडारकर सहित नप के अधिकारियों ने उद्यान का निरीक्षण करने पहुंचे थे। नप अध्यक्ष भंडारकर द्वारा कि संगठन के सदस्यों से चर्चा कर समस्या जानी।उन्होंने कहा जल्द ही गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था की जाएगी। समस्या का निराकरण करवाया जाएगा।

खेतिया पानसेमल से हीरालाल जाधव की रिपोर्ट 

Post a Comment

0 Comments