अंजड़ नगरीय निकाय निर्वाचन के लिए कर्मचारी को मतदान सामग्री का किया गया वितरण, पुलिस बल रहा तैनात Polling material was distributed to the employee for the Anjad urban body election, the police force remained deployed

 अंजड़ नगरीय निकाय निर्वाचन के लिए कर्मचारी को मतदान सामग्री का किया गया वितरण, पुलिस बल रहा तैनात

केबीएस टीवी न्यूज चैनल अंजड से चांचलता पाटीदार की रिपोर्ट 

गुरूवार अंजड के बालक स्कूल मैदान में नगर के 15 वार्ड के लिए मतदान केंद्रों पर जाने वाले मतदान कर्मचारियों को ईवीएम वह मतदान सामग्री का रिटर्निंग अधिकारी श्री भागीरथ वांखला व अन्य अधिकारीयों की उपस्थिति में वितरण कर मतदान केंद्रों के लिए रवाना किया गया बतादें की नगर अंजड़ में कुल 20186 मतदाता है। जानकारी अनुसार जिसमें महिला मतदाताओं की संख्या 10248 ओर 9938 पुरुष मतदाता है। गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतदान दलों को चुनाव सामग्री का वितरण करना शुरू किया गया इस दौरान मतदान कर्मियों के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा मेडिकल कैंप लगाकर जरूरी दवाई, जांच की व्यवस्था भी की गई तो वहीं सामग्री वितरण स्थल पर ही डाक मतपत्र डालने हेतु व्यवस्था भी की गई।तो वहीं स्थानीय सहित अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात दिखाई दिया।



अलग अलग वाहनों से रवाना हुए मतदान सामग्री लेकर मतदान कर्मी- बालक स्कूल मैदान के स्कूल ग्राउंड से ही निर्वाचन में लगे मतदान सामग्री को लेकर एक-एक बस के माध्यम से कर्मचारियों को ईवीएम मशीन लेकर रवाना किया गया।



बालक स्कूल में बने स्ट्रांग रूम में जमा होगी ईवीएम 23 को खुलेगा भाग्य--



नगर के बालक स्कूल में बने स्ट्रांग रूम में कल शुक्रवार शाम इन ईवीएम ओर मतदान सामग्री को केंद्रों से निर्वाचन उपरांत लाकर जमा करवाया जायेगा, वहीं दिनांक 23/01/23 को नगर परिषद निर्वाचन में 15 वार्ड के प्रत्याशियों की काउंटिंग भी बालक स्कूल में ही सुबह से की जायेगी।

बता दें की अंजड नगर परिषद निर्वाचन के लिए कुल 15 वार्डों में 29 मतदान केंद्र बनाए गए हैं जिनमें क्षमता से अधिक संख्या वाले मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त कर्मचारियों की तैनाती की गई है इसके अलावा संवेदनशील मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त पुलिस बल की व्यवस्था टीआई अंजड बलदेव सिंह मुजाल्दा के द्वारा की गई है। कल शुक्रवार सुबह 8 बजे  सभी 29 बुथो पर नगरिय निकाय निर्वाचन में चुनाव डालने की प्रक्रिया शुरू हो जायेगी, जिसमें मतदान केंद्रों पर निर्वाचन कार्य में लगे कर्मचारियों के लिए 100 रूपये शुल्क स्वसहायता समूह सदस्यों को करने पर उन्हें नाश्ता व खानें की व्यवस्था की गई है।

Post a Comment

0 Comments