अंजड़ तहसील कार्यालय में मुस्लिम समाज जनों ने अशोभनीय टिप्पणी व नारेबाजी करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग हेतु सौंपा ज्ञापन। In the Tehsil office of Anjad, the Muslim community submitted a memorandum demanding action against those who made indecent comments and slogans.

 अंजड़ तहसील कार्यालय में मुस्लिम समाज जनों ने अशोभनीय टिप्पणी व नारेबाजी करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग हेतु सौंपा ज्ञापन।

अंजड़ -- तहसील कार्यालय में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम आल मुस्लिम सुन्नत जमात अंजड़ ने पठान फिल्म के प्रदर्शन को लेकर टिप्पणी करने वाले और नारेबाजी करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की मांग की है, इंदौर में पठान फिल्म के विरोध में प्रदर्शन के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर की गई अशोभनीय टिप्पणी व नारेबाजी की गई थी।इसी को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए मुस्लिम समाज जनों द्वारा तहसील कार्यालय पहुच कर तहसीलदार भागीरथ वांखला के नाम उपस्थित कर्मचारी कमलेश सोलंकी सहायक ग्रेड3 को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि धर्म के नाम जो इस प्रकार नारेबाजी करते हो और प्रोपोगेंडा खड़ा करते है ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ रासुका लगाकर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।उन्होंने बताया की इस टिप्पणी से मुस्लिम समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है।इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए ये लोग समाज में वेमनस्यता फेला रहे हैं और दो वर्गों में उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं इनके खिलाफ कानूनन सख्त कार्रवाई की जाए।

इस दौरान मुस्लिम समुदाय के हाजी इनायतुल्लाह तिगाले, सदर नुरमोहम्मद, सईद कुरैशी, मौलाना जुनैद, मौलाना शेहजाद, शाहरुख आरटीओ, सन्नी मंसुरी, डाक्टर शाहिद, आदील तिगाले, शकील मंसुरी आदि मौजूद रहे।




केबीएस टीवी न्यूज चैनल अंजड़ से चंचलता पाटीदार की रिपोर्ट 

Post a Comment

0 Comments