जिला बड़वानी के कस्बा ठीकरी में केंद्रीय रक्षामंत्री माननीय श्री राजनाथ सिंह की जनसभा हेतु आम जनता के लिए पार्किंग तथा वैकल्पिक मार्ग व्यवस्था। Parking and alternative route arrangements for the general public for the public meeting of Union Defense Minister Honorable Shri Rajnath Singh in Town Thikri of District Barwani. ,

जिला बड़वानी के कस्बा ठीकरी में केंद्रीय रक्षामंत्री माननीय श्री राजनाथ सिंह  की जनसभा हेतु आम जनता के लिए पार्किंग तथा वैकल्पिक मार्ग व्यवस्था। 
 

 केंद्रीय रक्षामंत्री माननीय श्री राजनाथ सिंह  दिनांक 30/04/2024 को जिला बड़वानी के कस्बा ठीकरी में आगामी लोकसभा चुनाव में खरगोन/बड़वानी सीट से भाजपा प्रत्याशी श्री गजेंद्र सिंह पटेल के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित  करेंगे। सभा के दौरान आम जनता के लिए सुविधा की दृष्टि से प्रशासन द्वारा वैकल्पिक मार्ग निर्धारित किए गए हैं जो निम्न है


1. बड़वानी/अंजड से ठीकरी/इंदौर की ओर जाने वाले भारी वाहनों , बसो एवं चार पहिया वाहन के लिए ग्राम दवाना से होते हुए ग्राम  कुंदामाल, खुर्रामपूरा होते हुए एबी रोड पर जाने की व्यवस्था की गई है।




2. इंदौर/ठीकरी से अंजड़ /बड़वानी की ओर जाने वाले भारी वाहनों, बसो एवं चार पहिया वाहन के लिए एबी रोड होते हुए ग्राम खुरमपुरा, कुंदामल होते हुए दावना फाटा से अंजड/बड़वानी रोड पर आने की व्यवस्था की गई है ।


3. जिला खरगोन के निमरानी, मगरखेडी,कसरावद आदि एबी रोड से ठीकरी/बड़वानी की ओर आम सभा में आने वाली जनता के चार पहिया वाहनों के लिए एबी रोड हाईवे के साइड में सार्थक नगर भास्कर पेट्रोल पंप  के सामने पार्किंग की व्यवस्था की गई है और दो पहिया वाहनों के लिए विवेकानंद कालोनी के अंदर की गई हैं।


4. राजपुर/जुलवनिया की ओर से सभा स्थल में आने वाली आम जनता के चार पहिया ओर दो पहिया वाहनों के लिए नवरंग ढाबे के सामने   जुलवानिय रोड पर पार्किंग व्यवस्था की गई है।


5. बड़वानी /अंजड़ /दावाना से ठीकरी सभा स्थल पर जाने वाली जनता के चार पहिया वाहनों के लिए मणिपुरम आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक के पीछे ठीकरी रोड की गई हैं और दो पहिया वाहनों के लिए बालाजी हाइटेक सिटी सामुदायिक आदिवासी भवन के पास पुराना बस स्टैंड रोड पर की गई है।


बड़वानी पुलिस की ओर से आम जनता ओर भारी वाहनों के ड्राइवर से विशेष आग्रह है कि कृपया वैकल्पिक मार्ग एवं सभा स्थल पर आने वाली आम जनता दिए गए निर्देशानुसार अपने वाहन को पार्क करें एवं पुलिस का सहयोग करें ।

बड़वानी से संजय बामनिया की रिपोर्ट 

Post a Comment

0 Comments